एयरटेल वालो के लिए खुशखबरी फ्री में देखे लाइव TV



आज की पोस्ट में मैं आपके लिए एक और एयरटेल की ऐसी ट्रिक लाया हु जिसे करने के बाद आप अपने मोबाइल पर लाइव टीवी देख सकते है वो भी बिलकुल फ्री में....... मैं आजकल अपने मोबाइल पर लाइव टीवी का ही आनंद ले रहा हु और वो भी बिलकुल फ्री में बिना किसी नेट पैक के 
अगर आप भी अपने मोबाइल पर लाइव टीवी देखना चाहते है तो इसके लिए आपके पास बस एक जीपीआरएस  वाला मोबाइल होना चाहिए और एक एयरटेल का सिम होना चाहिए ये ट्रिक बस एयरटेल के सिम पर ही काम कर रही है वेसे आप किसी और सिम पर भी आजमा कर देख सकते हो 
चलिए अब मैं आपको बताता हु आपको क्या करना है मैं आपको निचे कुछ लिंक दे रहा हु उस लिंक को आप किसी भी एसएमएस साइड से अपने मोबाइल के इनबोक्स तक पंहुचा दो आप इस साईट की भी मदद ले सकते हो बस निचे दिए हुवे लिंक को कॉपी पेस्ट करके अपने मोबाइल में पहुचाओ और इस लिंक को खोलो लेकिन इस लिंक को खोलने से पहले अपने मोबाइल का बेलन्स जरुर देख ले ताकि आपको पता चल जाये की जो मैंने आपको लाइव टीवी का लिंक दिया है उसे देखने पर कोई पैसा नहीं कटता अभी मैं आपको बस दो ही टीवी के लिंक दे रहा हु आप पहले इन्हें चला कर देखो अगर आपका काम फ्री में होता है तो आप मुझे कमेन्ट में बताये या फिर मुझे मेरी मेल आईडीajaymund@gmail.com पर मेल करे अगर ये दोनों टीवी के लिंक आपके मोबाइल में फ्री में चल जाते है तो मैं अपनी अगली पोस्ट में और भी चेनल के लिंक दूंगा लेकिन पहले निचे दिए हुवे लिंक को चला कर ट्राई करे और मुझे कमेन्ट या मेल करके बताये की आपके मोबाइल पर फ्री में टीवी चला या नहीं चला

सब टीवी

rtsp://10.2.216.228:554/2G/LIVE/SABTV_QCIF.sdp

सोनी टीवी

rtsp://10.2.216.228:554/2G/LIVE/SONYTV_QCIF.sdp



Blogroll

Logo Design by FlamingText.com

Site की नई पोस्टें अपने ईमेल में प्राप्त करने हेतु अपना ईमेल पता नीचे भरें:

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

free

Share

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More

 
Twitter Bird Gadget