एलजी को दीजिए एक स्‍मार्ट आईडिया और जीतिए 1.5 लाख रुपए


Ads by Google
Reliance Unlimited Offer 
make unlimited STD, Local calls unlimited SMS+Internet use.Book Now
connectindia.in/Reliance-Postpaid
The all-new Tavera Neo 3 
Check out the New Chevrolet Tavera Price at Your Nearest Dealer Now!
Chevrolet.co.in/Tavera
iDEACAMP
एलजी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स तेजी से भारत में अपने स्‍मार्टफोन के दायरे को बढा़ रही है, जिसके चलते हाल ही में एलजी ने आईस्‍क्रीम सैंडविच से लैस तीन हैंडसेट लांच किए थे। अब एलजी ने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए एक नया कैंपेन शुरु किया है जिसमें आप एलजी को बेहतर स्‍मार्टफोन बनाने का आईडिया देकर 1.5 लाख रुपए का इनाम जीत सकते हैं।
lg idea
कंपनी के अनुसार “स्‍मार्टफोन आईडिया कैंप” को दूसरे देशों में भी शुरु किया जाएगा लेकिन इसकी शुरुआत पहले भारत में की गई है। इस कैंप के जरिए उपभोक्‍ता अपनी बनाई हुई एप्‍लीकेशन, कांसेप्‍ट, डिजाइन और यूनीक आईडियो शेयर कर सकते हैं। एलजी इंडिया के बिजनेस हेड संजय महेश्‍वरी ने जानकारी देते हुए बताया एलजी के आईडिया कैपेन को तीन फेज़ में चलाया जाएगा जिसमें से पहला पहला ऑनलाइन यूजरों के लिए है इसके लिए यूजर 1 अगस्‍त से पहले www.lg.com/in/smartphoneideacamp.jsp पर लॉग इन कर भाग ले सकतें हैं।
दूसरे फेज़ में 50 यूजरों को दिल्‍ली 3 में तीन दिन के कैपेन के लिए बुलाया जाएगा। इसके बाद उनमें से जिसका आईडियो सबसे यूनीक होगा उसे 1.5 लाख रुपए बतौर इनाम दिए जाएंगे। 3 दिन आने जाने और रहने का पूरा खर्च एलजी ही उठाएगा।

Blogroll

Logo Design by FlamingText.com

Site की नई पोस्टें अपने ईमेल में प्राप्त करने हेतु अपना ईमेल पता नीचे भरें:

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

free

Share

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More

 
Twitter Bird Gadget