अब भूल जाइए मोबाइल चार्ज करना क्यूंकि आ गया है….

Nokia Lumia 920 with Wireless Charging

विशाल को अपने नोकिया फोन से बहुत प्यार है. जब भी बात मोबाइल की आती है तो उसकी जुबान पर सिर्फ नोकिया का ही नाम आता है. लेकिन उसको परेशानी यह है कि नोकिया कोई अच्छा स्मार्टफोन नहीं ला पा रही और साथ ही वह कोई ऐसा फोन भी चाहता है जिसमें चार्जिग की झंझट से बचा जा सके. अगर आप भी विशाल की परेशानी से ग्रस्त हैं तो अब नोकिया लेकर आया है एक बेहतरीन स्मार्टफोन नोकिया लूमिया 920 (Nokia Lumia 920).

Nokia Lumia 920Nokia Lumia 920: A Gem

अगर आप एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में थे जो अभी तक नोकिया की दुनिया में नहीं था तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं. नोकिया ने लांच किया है एक बेहतरीन स्मार्टफोन नोकिया लूमिया 920. नोकिया लूमिया 920 (Nokia Lumia 920) से नोकिया स्मार्टफोन की दुनिया में दुबारा वापस आना चाहेगा.



Nokia Lumia 920 Features
स्मार्टफोन की दुनिया में एक समय नोकिया की हिस्सेदारी 50 प्रतिशत से ज्यादा हुआ करती थी लेकिन एंडओरिड और सैमसंग के बेहतरीन फोन के आने के बाद नोकिया का मार्किट बुरी तरह गिरने लगा.



Nokia Lumia 920 With Wireless Charging
लूमिया 920 विंडोज 8 पर काम करेगा. नोकिया लूमिया 920 (Nokia Lumia 920 )में वायरलैस चार्जिंग (Wireless Charging) का ऑप्शन दिया गया है। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को एक चार्जिंग फंक्शन के लिए एक कवर अलग से लेना होगा.


नोकिया लूमिया 920 प्योरव्यू कैमरा (PureView Camera) के साथ होगा.  नोकिया लूमिया 920 में 1. 5GHz dual-core प्रोसेसर लगा होगा और इसकी रैम 1GB और इंटरनल स्टोरेज 32 जीबी तक की होगी।



Nokia Lumia 920 Specifications and Features
S.No. Feature
1 Storage 32 Gb
2 RAM 1Gb
3 Processor 1.5GHz Dual Core
4 Camera 8-megapixel + 1.3-megapixel front camera
5 OS Microsoft Windows Phone 8
6 Messaging SMS (threaded view), MMS, Email, Push Email, IM
7 Price Yet not Confirmed


Blogroll

Logo Design by FlamingText.com

Site की नई पोस्टें अपने ईमेल में प्राप्त करने हेतु अपना ईमेल पता नीचे भरें:

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

free

Share

Twitter Delicious Facebook Digg Stumbleupon Favorites More

 
Twitter Bird Gadget